previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय UP: महिला ने पति पर लगाया प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़...

UP: महिला ने पति पर लगाया प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप, मामला दर्ज

कौशांबीः उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिसे से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और निजी अंग में लोहे की छड़ ड़ालने का आरोप लगाया है. इस हैरतअंगेज मामले की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पति-पत्नी में झगड़े का बात जांच के दौरान सामने आई है.

छड़ वाली बात निकली आधारहीन

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने जानकारी देते हुए बताया है कि जांच में लोहे की छड़ डालने संबंधी आरोप सही नहीं पाए गए हैं. फिलहाल पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. गौरतलब है कि दोनों की शादी को लगभग 20 साल हो गए है और आए दिन झगड़ो के चलते युवती काफी त्रस्त हो चुकी है. जिसके चलते आखिरकार उसने पति व ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मामले की जांच जारी है

पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि यह पति पत्नी के आपसी झगड़े का मामला है, जांच में लोहे की छड़ डालने की बात सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोनों की शादी को करीब बीस साल हो गए है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पति, जेठ व ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न तथा अन्य आरोपों पर मामला दर्ज कर लिया है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular