previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय कोरोना वैक्सीन दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फ्री होगा,...

कोरोना वैक्सीन दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फ्री होगा, टीके की अफवाह पर ध्यान ना दें : हर्षवर्धन

नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। ‘कोरोना वैक्सीन जैसी दिल्ली में फ्री होगी क्या वैसे ही सभी राज्यों में भी फ्री होगा’ सवाल पूछे जाने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने कहा, कोरोना वैक्सीन दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फ्री होगा।

previous arrow
next arrow
Slider

कोविड टीके के खिलाफ किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें : हर्षवर्धन

ऐसे समय में जब भारत दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को शुरू करने जा रहा है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने शनिवार को कहा कि लोग टीके के बारे में किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। वर्धन ने यहां एक सरकारी अस्पताल में ड्राई रन की समीक्षा के बाद संवाददाताओं से कहा, मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें।

टीका परीक्षण में हमारा मुख्य मापदंड सुरक्षा और प्रभावकारिता है, इससे कोई समझौता नहीं किया जाएगा। दिल्ली में, मॉक-ड्राइव का संचालन तीन स्थानों पर किया जा रहा है – शाहदरा में सरकार द्वारा संचालित गुरु तेग बहादुर अस्पताल, दरियागंज में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, और द्वारका में निजी वेंकटेश्वर अस्पताल।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular