previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर सात लाख से अधिक का किया...

डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर सात लाख से अधिक का किया लूट

डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर सात लाख से अधिक का किया लूट

डकैतों ने डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक मकान में आतंकित करके परिवार के साथ मारपीट और किया लूटपाट
 शीतल निर्भीक ब्यूरो 
लखनऊ। वाराणसी रोहनिया थाना क्षेत्र के लठियां स्थित यश विहार कॉलोनी में इंजीनियर के परिवार को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर डकैतों ने सात लाख से ऊपर लूट की घटना को अंजाम दिया है। डकैतों ने डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक मकान में आतंकित करके परिवार के साथ मारपीट और लूटपाट किया। डकैतों के आतंक से परिवार काफी डर और सदमे में है। महिला का आरोप है कि पुलिस को पूूरी घटना बताने के बाद भी उन्होंने अपने मन से तहरीर लिखवाई है।
राजीव रंजन कुमार गुजरात में इंजीनियर हैं और लठियां यश बिहार कॉलोनी मे घर बनाकर रहते हैं जहां उनकी पत्नी अनीता सिंह और लड़का शौर्य और मांं अवधरजी देवी रहती हैं। अनिता ने बताया कि रात को लगभग 3 बजे के आसपास किचन के रास्ते खिड़की की जाली काट कर डकैत किचन में घुस गए और उसके बाद 6 -7 की संख्या में बेडरूम में आ गए। डकैतों ने अनिता और उनके बेटे का हाथ पैर बांधने के बाद चाकू दिखाकर आलमारी की चाभी ले लिए.उसके बाद इत्मीनान से आलमारी सहित पुरे घर को खंगाला.अनीता ने बताया की उन लोगो ने ३सोने की चैन १हार १ मंगलसूत्र सोने की अगुठी कान का टाप्स पायल ले गए.चोरो ने जाते जाते परिवार वालो का मोबाईल भी उठा ले गए ताकि पुलिस को परिवार वाले फोन न कर सके.परिवार वालो ने किसी तरह अपने हाथ पैर खोल कर पड़ोसी के मोबाईल से पुलिस को सुचना दिए।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular