previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान वसुंधरा कैंप से एक अच्छी खबर! आलाकमान और मैडम के बीच अब...

वसुंधरा कैंप से एक अच्छी खबर! आलाकमान और मैडम के बीच अब संवादहीनता पूरी तरह खत्म होने की खबर

जयपुर: पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे कैंप के लिए एक अच्छी खबर है. आलाकमना और मैडम के बीच अब संवादहीनता पूरी तरह खत्म होने की खबर है. पहेल राजे की आलाकमान से ज्यादा बातचीत नहीं हो पाती थी. लेकिन अब आलाकमान मैडम से केवल एक फोन की दूरी पर है. इसी उत्साह और मैडम आज सड़क मार्ग से जयपुर लौट रहीं है. इस दौरान रास्ते में हाईवे पर राजे का जगह-जगह स्वागत भी हो रहा है.

अब आज कोर ग्रुप की होने वाली बैठक में मैडम के तेवरों पर हर किसी की निगाहें रहेगी. दूसरी ओर अनुशासित कार्यकर्ता की तरह सतीश पूनिया ये सब घटनाक्रम देखेंगे. उधर राजस्थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह भी बैठक में मौजूद रहेंगे. अरुण सिंह की मैडम के साथ शुरू से ही सहानुभूति रही है. इसलिए अब कुल मिलाकर आज की बैठक के अच्छे से निकल जाने के आसार है. बैठक के बाद अरुण सिंह आलाकमान को अपनी रिपोर्ट देंगे.

आज होने जा रही बैठक बेहद महत्वपूर्ण:  

बता दें कि दिल्ली में हुई बीजेपी की बैठक में जिस तरह वसुंधरा राजे ने हिस्सा लिया और पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, उससे लग रहा है कि यहां बीजेपी में सबकुछ सामान्य हो सकता है. सूत्रों की मानें तो आज होने जा रही बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है. विधानसभा में बजट पेश होने से पहले यहां महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हो सकती है, इसके अलावा कोर कमेटी की इस बैठक के एजेंडे में राजस्थान में होने वाले उपचुनावों को लेकर भी महत्वपूर्ण रणनीति तय की जा सकती है.

Most Popular