सुशीला भारती को मिला बलिया की कमान,बनाई गई गुलाबी सेना के जिलाध्यक्ष

सुशीला भारती को मिला बलिया की कमान,बनाई गई गुलाबी सेना के जिलाध्यक्ष

 शीतल निर्भीक 
लखनऊ।उत्तर-प्रदेश के खासकर पूर्वांचल की जिलो मे बेबस, लाचार और परेशान महिलाओ को नारी शक्ति के बूते त्वरित न्याय दिलाने की जज्बा के लिए विख्यात व चर्चित गुलाबी सेना का बागी धरती बलिया की तेजतर्रार समाजसेवी महिला सुशीला भारती को बलिया की कमान उत्तर-प्रदेश की प्रदेश अध्यक्षा मीरा यादव ने अपनी सहमति प्रदान कर सुशीला भारती को बलिया का जिलाध्यक्ष की बागडोर देने की पहल की है।

स्मरण रहे कि सुशीला भारती बलिया जिले के बिल्थरारोड के मूल निवासिनी व समाजसेवी जागरूक व जुझारू महिला है। जिनके साथ पढ़ी- लिखी जागरूक महिलाओ की एक अच्छी टीम है। जो बीते कोरोना लाकडाऊन के दौरान प्रवासी आम जनता को बिल्थरारोड मे पानी की बोतल बिस्कुट नियमित सैकड़ो राहगीरो को उपलब्ध कराकर अपनी नेक काम करने मे कोई कोर-कसर नही छोड़ी थी। गरीब असहाय लोगो को मास्क तैयार कराकर लोगो को उपलब्ध कराने मे भी उनका योगदान सराहनीय रहा।

आज गुरुवार की शाम गुलाबी सेना की प्रदेश अध्यक्ष मीरा यादव से उनके आवास पर सुशीला भारती ने शिष्टाचार मुलाकात की इस दौरान सुशीला भारती को बलिया का जिलाध्यक्ष बनाने की कवायद उन्होंने की। सुशीला भारती को बलिया के जिलाध्यक्ष की कमान सौंपे जाने की खबर सुनकर बलिया की समाजसेवी महिलाओ मे हर्ष व्याप्त है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |