रोहित शर्मा ने महामारी के दौरान अपने प्रयासों से सैकड़ों लोगो को दिया नया जीवन

स्मार्ट हलचल, रचना शर्मा
जयपुर। कोरोना की इस दूसरी लहर से लड़ाई जितनी हमने और आपने लड़ी है, उससे कई ज्यादा यह लड़ाई फ्रंटलाइन वर्कर्स, हैल्थ वर्कर्स और उन समाजसेवियो ने लड़ी है, जिनकी सेवा और समर्पण के कारण ही आज हम सब इस संकट से उभरने लगे है । इन्ही में से एक है दौसा के रोहित शर्मा जो की मानसरोवर जयपुर में चायवालास के नाम से एक चाय की दुकान चलाते है, इस महामारी के दौरान इन्होने अपने प्रयासों से सैकड़ों लोगो को नया जीवन दिया है ।
रोहित ने कोरोना पीड़ितों को बचाने के उद्देश्य से मई माह में #BeAHeroSaveALife मुहिम का आगाज किया, दो माह में 400 से अधिक लोगो की सहायता के बाद इस मुहिम समापन विगत रविवार को दौसा में रक्तदान शिविर का आयोजन कर किया गया, जिसमें 62 यूनिट रक्तदान हुआ । रोहित शर्मा कोरोना महामारी की दूसरी लहर में प्रदेश भर में कोरोना पीड़ितों की सहायता हेतु अबतक लगभग 164 यूनिट रक्त दान करवा चुके है, साथ ही 300 से अधिक लोगो को अब तक ऑक्सीजन, बेड, आईसीयू आदि उपलब्ध करवा चुके है।
रविवार को बालिका आदर्श विद्या मंदिर दौसा में कोरोना गाइडलाइंस की पालना करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन की उचित व्यवस्था के दौरान यह शिविर आयोजित हुआ, साथ ही सभी रक्त दाताओं को हेलमेट और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया एवं मास्क और सेनीटाइजर वितरित किए गए । इस दौरान रोहित शर्मा ने युवाओ को जरूरतमंदो की सहायता के लिए अपील की और बताया कि इस मुहिम में उनका साथ बहुत से लोगो ने दिया जिनमे आरएस पंकज ओझा, सामजसेवी सौरभ जैमन, ब्लड डोनर करण बरार, मनोज पाराशर, यशदीप पाराशर , शुभम शर्मा, स्वदेश वशिष्ठ, शौर्य जैमन, दीपक जोशी, पंकज चतुर्वेदी, नवीन पाराशर, शशांक जोशी, वीरेंद्र जोशी, प्रशांत उपमन्यु, धीरज पांडेय, धर्मेंद्र शर्मा, सुमित जोशी, सौरभ जोशी एवं अन्य साथियों का सहयोग रहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here