Homeस्पोर्ट्सगुजरात टाइटंस के कप्तान गिल पर 24 लाख रुपये जुर्माना, नियम का...

गुजरात टाइटंस के कप्तान गिल पर 24 लाख रुपये जुर्माना, नियम का पालन नहीं,Gujarat Titans captain Shubman Gill

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवरगति के लिये 24 लाख रूपये जुर्माना लगाया गया है। यह टीम का इस सत्र में धीमी ओवरगति का दूसरा अपराध था। इसके लिये हर खिलाड़ी पर छह लाख रूपये या मैच फीस के 25 प्रतिशत में से जो कम हो, जुर्माना लगाया गया है।

गुजरात ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रन से हराकर प्लेआफ की उम्मीदें कायम रखी है। गुजरात इस समय 12 मैचों में 10 अंक लेकर आठवें स्थान पर है जबकि चेन्नई 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है ।

गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग करने उतरे साईं सुदर्शन और शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़ा. साईं सुदर्शन ने गुजरात टाइटंस के लिए खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों में 103 रन की पारी खेली थी. वहीं, गिल ने 55 गेंदो में 104 रन की पारी खेली थी. इस तरह उन्होंने रन 231 रन का स्कोर खड़ा किया था.अब 232 रन चेज करने की बारी चेन्नई सुपर किंग्स की आई. सीएसके ने शुरुआती 3 विकेट्स काफी जल्दी गंवा दिए. इसके बाद डेरिल मिचेल और मोइन अली ने शानदार बल्लेबाजी की. अली ने 36 गेंदों में 56 रन बनाए तो वहीं, डेरिल मिचेल ने 63 रन की पारी खेली. इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल सका. इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स को यह मैच गंवाना पड़ा. उनके क्वालीफाई होने के चांस भी कम हो गए हैं.

dharti putra
dharti putra
स्मार्ट हलचल न्यूज़ पेपर  01 अगस्त  2024, Smart Halchal News Paper 01 August 
स्मार्ट हलचल न्यूज़ पेपर  01 अगस्त  2024, Smart Halchal News Paper 01 August 
kelash ji teli
bansi ad
dhartiputra
2
ad
logo
Ganesh
RELATED ARTICLES