Homeअजमेरपुष्कर में सफाई के लिए अतिक्रमण हटाने का ऐलान?

पुष्कर में सफाई के लिए अतिक्रमण हटाने का ऐलान?


पुष्कर में सफाई के लिए अतिक्रमण हटाने का ऐलान?
*सफाई के लिए सफाई का ऐलान

(हरिप्रसाद शर्मा)

पुष्कर/स्मार्ट हलचल/अजमेर तीर्थराज पुष्कर में शीघ्र ही नगरपालिका अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेगी । जिसके लिए पालिका कर्मचारी बाज़ार में हुए अतिक्रमण हटाने का दो दिनों का वक़्त दिया है ।
बताया जाता है कि पुष्कर सरोवर के किनारे पुलिया के पास अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्यवाही से तीर्थ नगरी का माहौल गरमाया हुआ है । इस निर्माण को लेकर कोई किसी को जिम्मेदार ,तो कोई किसी का कारण बता रहा है । ऐसे जिम्मेदार लोग की स्थिति उहापोह में है ,लेकिन नगर पालिका पुष्कर में जब अधिकारी नहीं तो ऐसी स्थिति क्यों आ गई है ।बिना सक्षम अधिकारी के अचानक अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई होगी । पुष्कर के बाजार में पुलिस और पालिका के कर्मचारी माइक के जरिए यह ऐलान कर रहे हैं कि आगामी 12 जुलाई तक सभी अपने अपने अतिक्रमण हटा लें ।अन्यथा नगर पालिका द्वारा इसके पश्चात अतिक्रमण हटाकर बाजार को चौड़ा किया जाएगा । वहीं बाजार की गंदगी को साफ किया जाएगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जब पिछले दिनों अधिकारी एपीओ हो गए फिर अब कौन है जो अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर रहे है । बिना ज़िम्मेदार अधिकारी के किस के अधिकार से अतिक्रमण हटाया जाने का फ़ैसला लिया गया । पालिका के इस एलान से दुकानदार ख़ासे परेशान हो रहे हैं ।

RELATED ARTICLES