Homeभीलवाड़ापारिवारिक विवाद में एक और महिला बनी अपनो का शिकार, रिश्तेदारों ने...

पारिवारिक विवाद में एक और महिला बनी अपनो का शिकार, रिश्तेदारों ने बेरहमी से मारा पीटा किया जानलेवा हमला, आभूषण और डेढ़ लाख नकद चुराए

पुनित चपलोत

भीलवाड़ा । पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला के साथ उसी के रिश्तेदारों ने बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।हमलावर उसके सोने के झुमके, गले का सेट और डेढ़ लाख कैश भी ले गये । घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना शंभूगढ़ थाना क्षेत्र के दौलतपुरा की ढाणी का है। यहां रहने वाली रेखा पत्नी स्व: लादूराम गुर्जर (28) ने बताया की उसके साथ उसी के देवर, जेठ और उनके बच्चों ने मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया । हमले में घायल रेखा का भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। घायल रेखा ने बताया कि मंगलवार शाम वह घर पर खाना बना रही थी तभी उसके जेठ और देवर आए और गेट खोलने की बोला, उसने मना किया तो जेठ का लड़का सोनू ऊपर से जाली और खिड़की को तोड़ के अंदर आ गया और दूसरे जेठ और देवर ने अंदर आकर गेट तोड़ दिया।

फिर इन लोगो ने पीड़िता के साथ मारपीट की ओर उसकी गर्दन दबा दी और फिर उस पर सरिये से हमला कर दिया। जिससे रेखा का पैर टूट गया। ये लोग उसे कमरे से बाहर खींच के ले गए। म जेठ की पत्नी आई और उसने भी उसके बाल पकड़ के मारपीट की। उसका मोबाइल तोड़ दिया, उसकी स्कूटी को भी तोड़ दी और गहने कान के झुमके एक तोले के, दो तोले का गले का सेट, डेढ़ लाख रुपये अलमारी में कैश था वो ले गए । रेखा का पैर टूटने के कारण वह उठ नहीं पा रही थी, रेखा चाहती है उसे इंसाफ मिले और आरोपियों को सजा मिले। सूचना के बाद शंभूगढ़ थाना पुलिस महात्मा गांधी अस्पताल पहुंची और महिला के बयान दर्ज कर जांच शुरू की ।

RELATED ARTICLES