Homeराजस्थानजयपुरअंडर पास का कार्य तेज गति से जारी

अंडर पास का कार्य तेज गति से जारी

स्मार्ट हलचल दिलीप जैन
चौमहला
कस्बे के मध्य गुजर रही रेल लाइन की रेल फाटक पर अंडरपास का कार्य तेज गति से चल रहा है। कार्य के चलते तीन घंटे का ब्लाक लिया जिस कारण कई ट्रेन अन्य स्टेशनों पर खड़ी रही। ब्लाक के कारण दिल्ली मुंबई लाइन पर तीन घंटे यातायात ठप्प रहा
चौमहला कस्बे की रेलवे फाटक 32 पर इन दिनों अंडरपास के निर्माण का कार्य चल रहा है ,बड़ी बड़ी मशीनों द्वारा रेल लाइन के दोनो ओर खुदाई का कार्य किया जा रहा है, शनिवार को सुबह 10.40 बजे से1.40 तक तीन घंटे का ब्लाक लेकर गाडर फसाई गई ,तीन घंटे बाद अप लाइन को चालू कर दिया ,तीन घंटे ब्लाक के कारण कई ट्रेन सुवासरा शामगढ़ सहित अन्य स्टेशनों पर खड़ी रही। लाइन चालू होने के बाद ट्रेनों को घीमी गति से निकाला गया। रेलवे सूत्रों के अनुसार अंडर ब्रिज का कार्य तेज गति से चल रहा है जिसमे सेकडो रेल कर्मचारियों सहित कई बड़ी बड़ी मशीनें लग रही है ,सड़क के दोनो ओर खुदाई की जा रही है,22 जनवरी को फिर ब्लाक लेकर अंडर पास के बाक्स लगाए जाएंगे।
रेलवे द्वारा दिन रात कार्य किया जा रहा है कार्य को देखने के लिए सुबह से शाम तक लोगो की भीड़ लगी रहती है कई बार लोगो को हटाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ती है।

RELATED ARTICLES